How To Get Free Diamond in Free Fire in Hindi | Free Fire Diamond Trick

Free Diamond in Free Fire : दोस्तों आज की इस पोस्ट में आपके लिए एक ऐसा कमाल की ट्रिक लेकर आया हूँ, जहाँ से Free Fire  के अंदर काफी सारे Diamond  फ्री में ले सकते हैं, How To Get Free Diamond in Free Fire – Free Fire Diamond Trick ?

आपको कोई भी पैसा नहीं देना है, और आप Free Fire  के अंदर काफी सारे Diamond  ले सकते हैं, जो बिल्कुल फ्री है। देखो अगर आपको Free Fire  के अंदर कुछ भी खरीदना है, कुछ भी खरीदना है, तो उसके लिए आपको Diamond  देना होता है।

Get Free DJ Alok And Other?

आप Alok खरीदे या फिर कोई भी character या फिर आप कोई Emot, तो उसके लिए आपको Diamond  लगते हैं, जो कि Diamond  काफी ज्यादा महंगे होते हैं और आप में से काफी सारे बंदे, ऐसे होंगे जिनके पास में इतने पैसे नहीं हैं, कि वह Diamond खरीद सके।

लेकिन वह चाहते हैं कि हम भी डीजे आलोक या फिर कोई कैरेक्टर या फिर इमोट खरीदना चाहिए, लेकिन उनके पास में Diamond  नहीं है, जिसके कारण वह सब खरीद नहीं पाते। लेकिन दोस्तों टेंशन नहीं लेना है, आज की इस पोस्ट में मैं आपको एक ऐसी ट्रिक बताने वाला हूं, जहां से आप काफी सारे Diamond  फ्री में ले सकते हैं। आपको कोई पैसा नहीं देना है और आप जो चाहे खरीद सकते हैं।

Diamond कैसे मिलेंगे?

तो चलिए बात करते हैं कि आपको Diamond  कैसे मिलेंगे और इसके लिए आपको क्या करना पड़ेगा, वह मैं आपको बता देता हूँ। मैं आपको एक ऐसी एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला हूं, जो आपको फ्री में Diamond  देती है, और यहां से आपको बहुत ज्यादा Diamond  मिलते हैं, 100% आपको यहां से Diamond  मिलेंगे। लेकिन मिलेंगे कैसे मैं आपको यह भी बता देता हूँ, किस तरीके से एप्लीकेशन का आपको उपयोग करना है, तभी तो आपको Diamond  मिलने वाले है। तो आपको क्या करना यह है, कि इस जगह में आपको 1 एप्लीकेशन दी गई है, एप्लीकेशन बहुत ज्यादा Popular है, आप इसे प्ले स्टोर से जाकर डाउनलोड कर सकते हैं, कोई दिक्कत वाली बात नहीं है।

App Download Get Free Diamond?

अभी आपको करना क्या है | नीचे में आपको एक एप्लीकेशन दिया गया है, आप उस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लो और इंस्टॉल कर लो, इंस्टॉल करने के बाद आपको क्या करना है, इसको ओपन करना है और आपको कोई भी ईमेल डालना है और अपनी Free Fire  की आईडी और नाम डालकर है साइन अप कर लेना है | 

साइन अप करते ही आपको 20 पॉइंट मिल जाएंगे, जैसे कि आप इस इमेज में देख रहे हो, अभी आपको इन पॉइंट के माध्यम से काफी सारे Diamond  मिलेंगे।

ऐप का उपयोग और Points ले Diamond के लिए  

आपके पास में कुछ पॉइंट होने चाहिए, तभी आपको Diamond  मिलेंगे, तो आपको पॉइंट कैसे जमा करना है, जिस से आप यहां से Diamond  ले सकते हैं, देखो ऐप में आपको काफी सारे ऑप्शन मिल रहे हैं, जैसे की-

  1. Daily Quiz
  2. Personalize
  3. Next Draw
  4. Change Points
  5. Tips

इसमें जो daily quiz वाला ऑप्शन है, यहां से आपको काफी सारे Points मिलते हैं, यह कम किस तरह से करता है, आपको डेली इसमें quiz मिलेगा, यानी कुछ सवाल मिलते हैं, आप इस पर क्लिक करेंगे, यहां पर आपको कुछ सवाल पूछे जाएंगे और 10 सेकंड का समय रहेगा,

सवाल आपके गेम के बारे में ही पूछे जाएंगे, तो आपको सवाल के 4 ऑप्शन दिए जाएंगे, किसी एक पर क्लिक कर देना है, अगर आपने सवाल का सही उत्तर दिया है, तो आपको यहां पर 10 Points मिल जायेंगे, और उसके बाद एक ऐड चलेगा, आप उसको देखते हो तो  10 Points आपको और मिल जायेंगे, तो आपके पास में 20 Points हो जायेंगे।

और यहाँ आपको एक दिन में कम से कम 10 quiz मिलते हैं, तो आप सभी को इस तरीके से सही करते जाओगे तो आपको Points मिलेंगे, इस तरीके से आपके पास काफी सारे Points हो जाएंगे, आज का quiz खत्म हुआ तो कल आपको फिर से मिलेगा, और आप इसी तरीके से सवालों का जवाब देकर काफी सारे Points जमा कर लेंगे।

Points के Diamond कैसे लें?

आपके पास में काफी पॉइंट हो जाने के बाद, अब इन पॉइंट के आपको Diamond  कैसे लेने हैं, वह मैं आपको बताता हूं। इसमें आपको एक ऑप्शन मिलता है चेंज पॉइंट्स का आप उस पर क्लिक करेंगे और आपके पास जितने पॉइंट है वह यहां पर दिखा देगा।

Free Diamond in Free Fire
Free Diamond in Free Fire

और यहाँ आपको 5000 पॉइंट्स के लिए 110 Diamond  मिलने वाले हैं, ज़्यादा पॉइंट्स हैं तो आपको यहाँ उसी हिसाब से Diamond  मिल जाएंगे।

अब आपको यहां पर क्या करना है, बस आपको यहां पर Change पर Click करना है, क्लिक करते ही आपके Diamond आपके Free Fire  अकाउंट के अंदर भेज दिए जाएंगे, 100%, और इसी तरीके से आप फिर से यहां पर पॉइंट जमा करके काफी सारे हीरा ले सकते हैं | 

5000 Diamond कैसे लें ?

अभी मैं आपको पॉइंट्स  के माध्यम से डायमंड लेना बताया है, अब मैं आपको बताता हूं कि यहां से आप 5000 तक डायमंड फ्री में ले सकते हैं, वह कैसे लेना है वह मैं आपको बताना चाहता हूं। 

इसमें आपको एक ऑप्शन मिलता है Next Draw, आप इस पर क्लिक करेंगे, यहां पर आपको इसमें हर हफ्ते 5000 तक डायमंड मिलेगा, कैसे लेना है, भाग लेने के लिए आपको इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर 5 स्टार रेटिंग देनी है, और इनका यूट्यूब चैनल दिया गया है, वहां पर जाकर सब्सक्राइब कर लेना है।

Free Diamond in Free Fire
Free Diamond in Free Fire

जब भी यहां पर अनाउंसमेंट होगी डायमंड की, तो आपको नोटिफिकेशन के जरिए पता चल जाएगा, आप उस पर क्लिक करके पार्टिसिपेट कर लेंगे, अब यहां डायमंड आपको कैसे मिलेंगे, आपकी तरह काफी बंदे इसी तरह से पार्टिसिपेट करेंगे, तो आप सब में से कोई एक बंदा विनर बनेगा, ये डायमंड उस विनर को मिल जाएगा। 

अब विनर कहां निकलेगा विनर इनके यूट्यूब चैनल पर लाइव निकलेंगे, जो विनर रहेगा डायमंड उनको मिल जाएगा, और हर हफ्ते इसी तरीके से 5000 डायमंड किसी न किसी एक बंदे को मिलते रहेंगे जो विनर बनेगा। आप इस सप्ताह के विजेता नहीं बन पाए तो अगले सप्ताह बन सकते हो, और आपको 5000 डायमंड मिल सकते हैं। 

तो दोस्तों बहुत अच्छा मौका है, आपके पास में जो आपको फ्री में काफी सारे डायमंड मिल रहे हैं, आप पॉइंट्स के थ्रू ले सकते हैं, और हर हफ्ते आपके पास में मौका रहेगा कि आपको 5000 डायमंड्स मिल जाए, जो बिल्कुल फ्री है आप इसका उपयोग कर सकते हैं, पोस्ट पसंद आया तो अपने दोस्तों के साथ शेयर कर देना।

निष्कर्ष – Free Diamond in Free Fire

तो दोस्तों यह था जानकारी Free Fire के लिए Free में Diamond कैसे ले के बारे में इसकी मदद से आप Free Fire के लिए Free में Diamond ले सकते हैं ? तो आशा करते हैं कि आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आयी होगी और आप अब आसानी से Free Fire के लिए Free में Diamond ले सकते हैं | यदि आपको यह पोस्ट पसंद आयी तो इस पोस्ट का आप अपने उन सभी दोस्तों और रिश्तेदारों के पास भेजो जो Free Fire के लिए Free में Diamond लेना  चाहते हैं | 

मैं ऐसा ही हिंदी Informative Content Techy Hindi Me पर पब्लिश करता रहता हूँ। आप इस पेज को Bookmark कर सकते हैं यहाँ मैं नयी नयी Informative Content पब्लिश करता रहूँगा। आप मुझसे जुड़ने और Direct मुझसे बात करने के लिए मेरे Instagram Page को Follow कर सकते हैं।

हेलो दोस्तों! मैं हूँ नीरज कुमार (Mahi) Ekhindishayari.com और Hindiwala.net का संस्थापक और मुझे इंटरनेट पर काम करना बहुत पसंद है। इसी वजह से मैंने यह वेबसाइट बनाया है। उम्मीद है यहाँ दिया गया कंटेंट आपको पसंद आएगा।

Leave a Comment