FollowerGir – Gain 10K Followers On Instagram in a Day

FollowerGir : दोस्तों आज के इस आर्टिकल में मैं आपके लिए इंस्टाग्राम से रिलेटेड एक बहुत ही धमाकेदार बिल्कुल नई एप्लीकेशन लेकर आया हूँ, FollowerGir App , इस एप्लीकेशन की मदद से आप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिल्कुल फ्री में काफी ज्यादा रियल लाइक्स और फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं।

दोस्तो आप जानते हैं कि आज के टाइम में इंस्टाग्राम कितना पॉपुलर हो चुका है, हर एक बंदा इंस्टाग्राम पर अपनी एक पहचान बनाना चाहता है, हर बंदा चाहता है कि इंस्टाग्राम पर मेरी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हो। 

अगर आप भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बनाना चाहते हैं, तो आज के इस आर्टिकल को लास्ट तक पढ़ते रहें, आज मैं आपके लिए जो एप्लीकेशन लेकर आया हूं, FollowerGir , इस एप्लीकेशन के द्वारा आप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को काफी अच्छे से ग्रो कर सकते हैं।

FollowerGir app क्या है ? 

FollowerGir
FollowerGir

दोस्तो यह इंस्टाग्राम बूस्टर एप्लीकेशन है, FollowerGir ऐप की मदद से आप अपने इंस्टाग्राम पर फ्री में फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं। और कमाल की बात यह है कि यह एंड्रॉयड एप्लीकेशन है, ज्यादातर हम लोगों के पास एंड्रॉयड स्मार्टफोन ही होते हैं। 

आपके पास भी एंड्रॉयड स्मार्टफोन ही होगा, अगर आपके पास भी एंड्रॉयड स्मार्टफोन है, तो आप इसका बड़ी आसानी से उपयोग कर सकते हैं।

FollowerGir App के फायदे 

1. दोस्तों सबसे पहली सर्विस तो यहीं है, कि आपको यहां से तुरंत फॉलोअर्स दिए जाते हैं, इसकी फॉलोअर्स डिलीवरी बहुत ही फास्ट है, बहुत जल्दी आप यहां से फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं। 

2. दोस्तों आपको यहां पर फर्जी अकाउंट से लॉग इन होना होता है, असली अकाउंट से लॉग इन नहीं होना है, असली अकाउंट का यूजरनेम सिर्फ फॉलोअर्स लेने के लिए ही इस्तेमाल करना है। 

3. प्राइवेसी की बात करें तो इसमें आपके डेटा का भी खतरा नहीं है, थर्ड पार्टी ऐप में आपके डेटा का खतरा होता है, लेकिन यहां पर आपका डेटा बिल्कुल सुरक्षित है, आप इसका आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। 

4. आपको यहां पर कुछ सिक्के जमा करने होते हैं, सिक्कों की मदद से ही आपको यहां पर फॉलोअर्स भेज दिए जाते हैं। 

5. फॉलोअर्स का ऑर्डर लगाने के बाद कुछ ही देर में आपके फॉलोअर्स आपके अकाउंट पर भेज दिए जाते हैं। 

6. आपको यहां पर कुछ चार्ज देने की जरूरत भी नहीं पड़ती, यह एप्लीकेशन बिल्कुल फ्री है, आपको यहां से फ्री फॉलोअर्स मिलने वाले हैं।

Details And Requirements?

App NameFollowerGir
Size5.55MB
FormatApk
Version1.0
Scan ReportNo Malware Detected
Offered ByABI
CostFree
Downloads100K

Android Version  के लिए FollowerGir App को Download कैसे  करें ?

तो दोस्तों अब बात करते हैं, एप्लीकेशन को डाउनलोड कैसे करना है, दोस्तों बहुत ही सरल सा तरीका है, आपको नीचे में एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड का बटन दिया गया है, आपको डाउनलोड बटन पर क्लिक करना है।

डाउनलोड बटन पर क्लिक करते ही आपके सामने एक टाइमर चलना शुरू हो जाएगा, इस टाइमर के खत्म होने के बाद फिर से डाउनलोड का बटन आएगा, आपको इस डाउनलोड बटन पर क्लिक करके एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है। 

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद आप जैसे ही इसे ओपन करेंगे, तो आपके सामने एक ऑप्शन आएगा I Accept Privacy Policies | आपको इस पर क्लिक करना है। इसके बाद एक्सेप्ट का ऑप्शन आएगा, एक्सेप्ट पर क्लिक करना है, इसके बाद एक ऑप्शन आएगा Login Via New Way इस पर क्लिक करना है, इस पर क्लिक करने के बाद जो अगला पेज आएगा, यहां पर आपको फेक अकाउंट का यूजरनेम और पासवर्ड डालकर लॉगिन हो जाना है  | 

FollowerGir App का इस्तेमाल कैसे करे ?

लॉगिन हो जाने के बाद एक ऑप्शन आएगा, Thanks | आपको Thanks पर क्लिक करना है, Thanks पर क्लिक करने के बाद जो इंटरफ़ेस आएगा, यहाँ पर आपको नीचे में 4 ऑप्शन देखने को मिलते हैं, आपको दूसरे नंबर के ऑप्शन पर क्लिक करना है। 

इमेज में आप देख सकते हैं, हाथ का आइकॉन बना हुआ है, इस पर क्लिक करते ही आपके सामने जो इंटरफेस आएगा, यहां पर आपको Coins कमाने हैं। 

Coins कमाने के लिए आपको यहां पर 2 ऑप्शन देखने को मिलते हैं, आपको एक ऑप्शन देखने को मिलता है फॉलोअर 1+ Coins इस पर क्लिक करने से आपको एक Coins मिलता है, आप इस पर क्लिक करके के Coins जमा कर सकते हैं।

अगर आप इस तरह से Coins कमाना नहीं चाहते, तो दूसरा ऑप्शन दिया गया है, आपको ऑटोमेटिक फॉलो पर क्लिक करना है, ऑटोमेटिक फॉलो पर क्लिक करते ही एप्लीकेशन ऑटोमेटिक फॉलो करना शुरू कर देगी, आपको कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। जब आपके पास में 200 Coins जमा हो जाएंगे, तो आपको इसे कैंसिल कर देना है, आपको यहां पर कम से कम 200 कॉइन कमाने हैं।

Instagram पर Followers बढ़ाओ FollowerGir App के साथ 

जब आपके पास 200 कॉइन जमा हो जाएंगे, तो आपको अपने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स कैसे बढ़ाने हैं, फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपको होम पर आना है, होम पर आने के बाद आपको नीचे में 4 ऑप्शन पर क्लिक करना है। 

इस पर क्लिक करते ही आपके सामने जो इंटरफ़ेस आएगा, यहाँ पर आपको एक ऑप्शन देखने को मिलता है, Search And Order Registration For Others आपको इस पर क्लिक करना है। 

इस पर क्लिक करते ही आपके सामने जो इंटरफ़ेस आएगा, यहाँ पर आपको अपनी रियल अकाउंट का यूजरनेम डालकर सर्च के आइकन पर क्लिक करना देना है, सर्च के आइकन पर क्लिक करते ही आपके सामने आपकी प्रोफ़ाइल आ जाएगी? 

आपको यहां पर एक ऑप्शन देखने को मिलेगा, फॉलोअर रिक्वेस्ट आपको इस पर क्लिक करना है, इसके बाद जो इंटरफेस आएगा, यहां पर आपको अपने कॉइन के हिसाब से फॉलोअर्स सिलेक्ट करना है । 

अगर आपके पास 200 कॉइन हैं, तो आपको 100 फॉलोअर्स मिल जाएंगे, फॉलोअर्स सिलेक्ट करके आपको ऑर्डर पर क्लिक करना है, ऑर्डर पर क्लिक करते ही आपके सामने एक ऑप्शन आएगा, Thanks आपको Thanks पर क्लिक करना है।

क्या आर्डर सफल हुआ?

जैसे ही आप थैंक्स पर क्लिक कर देंगे, तो आपके फ़ॉलोअर्स का ऑर्डर लग जाएगा, अब कुछ ही सेकंड के अंदर आपके फॉलोअर्स आपके अकाउंट पर सेंड कर दिए जाएंगे। दोस्तों इस तरीके से आप इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को ग्रो कर सकते हैं, 

तो दोस्तों यही सब कुछ था आज के इस आर्टिकल में, अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है, तो कमेंट में जरूर बताएं। और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें, ताकि आपके दोस्त भी इस आर्टिकल की मदद से लाइक और फॉलोअर्स बढ़ा सके, तो चलिए दोस्तों मिलते हैं, कोई अगला और बेहतरीन आर्टिकल के साथ | धन्यवाद | 

मैं ऐसा ही हिंदी Informative Content Techy Hindi Me पर पब्लिश करता रहता हूँ। आप इस पेज को Bookmark कर सकते हैं यहाँ मैं नयी नयी Informative Content पब्लिश करता रहूँगा। आप मुझसे जुड़ने और Direct मुझसे बात करने के लिए मेरे Instagram Page को Follow कर सकते हैं।

Also Read : Insta Top Apk – Get 10k Instagram Followers Free

हेलो दोस्तों! मैं हूँ नीरज कुमार (Mahi) Ekhindishayari.com और Hindiwala.net का संस्थापक और मुझे इंटरनेट पर काम करना बहुत पसंद है। इसी वजह से मैंने यह वेबसाइट बनाया है। उम्मीद है यहाँ दिया गया कंटेंट आपको पसंद आएगा।

Leave a Comment